Wednesday, February 12, 2014

HINDI: क्या आप प्रार्थना के लिए स्थानीय, राष्ट्रीय और दुनिया भर के नेता?


आज का वादा: भगवान के प्रभारी दुनिया है

क्या आप प्रार्थना के लिए स्थानीय, राष्ट्रीय और दुनिया भर के नेता?

इतना है कि हम शांति और वैराग्य, में भक्ति मर्यादा में रहते हैं और कर सकते हैं इस तरह से राजाओं और सभी लोग हैं जो सत्ता में हैं के लिए प्रार्थना करता हूँ।
1 तीमुथियुस 2:2 NLT

राजाओं और अधिकारियों के लिए प्रार्थना
वहाँ एक कारण है पॉल आज्ञा हमसे लगातार इन लोगों के सभी के लिए प्रार्थना करने के लिए। वे कभी कभी स्थायी, सीधी, निर्णयों का हमारे जीवन पर प्रभाव। जब मेरे देश के नेताओं अच्छा निर्णय, मेरे जीवन बेहतर हो जाता है। जब वे पारित कानूनों रहे हैं ध्वनि और बस, मेरे परिवार के बेहतर रात में सोता है। जब धर्मी, आत्मा-निर्देशित निर्णय मेरी चर्च के नेताओं कर, मेरी आत्मा बेहतर हाथों में है। जब मेरी बॉस वार विकल्प बनाता है, कंपनी बढ़ता है और मेरी नौकरी सुरक्षित है। जब मेरे माता-पिता उनके मामलों को अच्छी तरह से संभाल और भगवान की इच्छा में रहना, मैं वे ठोस और साउंड किया जा करने के लिए देने के वकील पर निर्भर कर सकते हैं। तो मैं fervently प्रार्थना भगवान उन्हें ज्ञान और भक्ति सभी वे कहते हैं और क्या में अनुदान होगा कि उनके चरित्र की ताकत हमारे परिवार की पीढ़ियों के लिए आने के लिए, को प्रभावित करेगा।

क्योंकि यह मदद करता है हमारे जीने "शांति और वैराग्य में." हम प्राधिकरण में उन लोगों के लिए हम पर प्रार्थना और क्योंकि यह हमारे भीतर "भक्ति और गरिमा." के लक्षण विकसित करता है कई मायनों में पूरे पृथ्वी पर हमारे ईसाई गवाह के ऊपर इन गुणों के सरल योग।

हम लोगों को शांत किया जा करने के लिए कहा जाता है — भगवान के साथ, हमारी मुक्ति के साथ, धरती पर हमारी स्थिति के साथ, और हमारे चारों ओर उन के साथ शांति से कम हो। और हम पवित्र और सम्मानजनक जीवन जीने के लिए कर रहे हैं — डाल करने के लिए "एक तरफ कामों के अंधेरे और प्रकाश के कवच पर रखो" (रोमन 13:12)। यह लगातार और जानबूझकर प्रार्थना के माध्यम से है — दूसरों के रूप में अच्छी तरह खुद के लिए-कि ये गुण प्राप्त की हैं।

से अनुकूलित टिम LaHaye, जैरी Jenkins और फ्रैंक एम. मार्टिन, Tyndale हाउस प्रकाशकों (2004), पी 37, द्वारा अनंत काल को गले लगाते

यह दूर से तुम अपने आप को चला गया है नेतृत्व करने के लिए मुश्किल है।
लेखक अज्ञात
सामग्री पवित्र बाइबिल, नई अनुवाद रहते हैं और Tyndale प्रकाशन घर के अन्य प्रकाशनों से ली गई है

No comments:

Post a Comment